गाजीपुर: सुभासपा प्रमुख का सपा-भाजपा पर जोरदार हमला बोले मेरे 12 विधायक सपाई... ED/CBI सरकार की कठपुतली

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 03:25 PM (IST)

गाजीपुर (आरिफ वारसी) : गुरुवार को मोहम्मदाबाद क्षेत्र के कठउत गांव में बीते 14 नवंबर को मां बेटी के दोहरे हत्याकांड मामले में पीड़ित परिवार के यहां शोक सांत्वना व्यक्त करने पहुंचे। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जहुराबाद से विधायक ओम प्रकाश राजभर ने सत्तारूढ़ भाजपा के साथ ही समाजवादी पर जमकर हमला बोला उन्होंने पत्रकारों से कहा कि समाजवादी पार्टी ने विधानसभा चुनावों के दौरान हमारे 12 टिकट पर अपने प्रत्याशियों को लड़वाया अब्बास अंसारी भी उन्हीं में से एक हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ED और CBI सरकार की कठपुतली बन कर रह गई है।

सपा ने हमें धोखा दिया
गुरुवार की शाम जिले के दौरे पर पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राजनीति में समय समय पर हर तरह के अस्त्र चलाए जाते हैं। चुनाव से पहले कुछ और, चुनाव के बाद कुछ और, किसानों के मुद्दे पर कुछ और अस्त्र चलाए जाते हैं। ओमप्रकाश राजभर ने मऊ विधायक अब्बास अंसारी और अपने अन्य विधायकों के बारे में बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने विधानसभा चुनावों के दौरान टिकट बंटवारे में 12 जगहों से अपने प्रत्याशियों को लड़वाया अब्बास भी उन्हीं में से एक हैं। उन्होंने दावा किया कि सिंबल जरूर हमारा था लेकिन लोग अंदर से सपा के हैं। उन्होंने उदाहरण के तौर पर बताया कि जफराबाद के विधायक जगदीश नारायण को  देख लीजिए। वह  सुभासपा के विधायक हैं लेकिन सपा का झंडा लगाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी पर धोखा देने का भी आरोप लगाया।

ED/CBI सरकार की कठपुतली
इसके साथ ही ओम प्रकाश राजभर ने केंद्र और राज्य सरकार में सत्तारूढ़ भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि ED और CBI शासन सत्ता के इशारे पर काम कर रही है। जो कि गलत है। उन्होंने संजय राउत का उदाहरण देते हुए कहा कि देखिए ED ने संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया और जेल में डाल दिया, लेकिन आरोप नहीं सिद्ध कर पाई। वो अब जमानत पर जेल से बाहर आ गए। मैं सरकार के खिलाफ ही बैठा हूं। मुझे जेल भेज देंगे लेकिन मेरे ऊपर किसी प्रकार का आरोप सिद्ध नहीं कर पाएंगे। सरकार इन सरकारी एजेंसियों का विपक्ष को डराने के लिए गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही है। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को तोता क्यों कहा था ? ये बात अब समझ में आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static