भूत-प्रेत या प्यार! मऊ में युवती ने मजार पर चढ़ाया खून, पढ़ें आखिर क्या है मामला?

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 05:27 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने प्यार के चक्कर में अपने हाथ की नस काट दी और सैयद के मजार पर खून चढ़ा दिया। लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है। लड़की को परिजनों ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

ताजा मामला जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव का है। यहां सुबह एक युवती घर से निकल कर सैयद मजार के पास पहुंची। सैयद मजार के पास युवती ने अपने हाथ की नस काटी और खून मजार पर चढ़ा दिया। ज्यादा खून बहने से युवती की हालत गंभीर हो गई, जिसके बाद उसे अस्पताल भर्ती के लिए ले जाया गया। वहीं, सैयद मजार में इस बात को लेकर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को मजार के पास से एक लव लेटर बरामद हुआ है।

पुलिस के पूछने पर परिजनों का कहना है कि भूत प्रेत और सैयद के पकड़ लेने की वजह से युवती ने हाथ काट लिया है। उनका कहना है कि सारा परिवार रक्षाबंधन पर अपने रिश्तेदारों के यहां गया हुआ था, तब ही अकेली लड़की घर से निकलकर मजार के पास पहुंच गई। उसे सैयद ने पकड़ लिया है, यही कारण है कि उसने हाथ ही नस काटकर उन्हें चढ़ा दिया। नस काटने के कारण युवती की तबीयत खराब हो गई थी, इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

भूत प्रेत और प्यार के एंगल से पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की संदीप नाम के युवक से प्यार करती थी। मजार के पास से एक लव लेटर मिला है। प्यार के सिलसिले में ही लड़की ने अपना खून मजार पर चढ़ा दिया। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static