जरा सी लापरवाही और खौलते तेल की कड़ाही में जा गिरी बच्ची,हालत गम्भीर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 12:57 PM (IST)

झांसी: यहां सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत टंडन रोड के पास एक मिठाई की दुकान पर लगे सी. सी. टी .बी कैमरे में सांसों को रोक देने वाली व दिल दहला देने वाली तस्वीारें कै द हुई हैैैं। बताया जाता है कि यहां स्कूटी पर अपनी बेटी के साथ व्यक्ति मिठाई खरीदने आया था। दुकान के आगे जब व्यक्ति ने स्कूटी रोकी उसे बंद कर दिया तो स्कूटी पर आगे बैठी बच्ची ने स्कूटी में चाभी को घुमा कर एक्सीलेटर दे दिया। इसके बाद स्कू टी सवार व्यक्ति बच्ची सहित गर्म तेल की कड़ाही में गिर गया।

इस हादसे में छोटी बच्ची गर्म तेल की चपेट मेें आकर गंभीर रूप से झुलस गई। वही उसके पिता का शरीर काफी जल गया। घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोंगो ने आनन-फानन में बच्ची और उसके पिता को अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनो का इलाज चल रहा है।

इस घटना से सबक लें लोग
जरा सी लापरवाही ने न केवल बच्ची को जिंदगीभर का दर्द दे दिया बल्कि पिता को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है। ये घटना उन लोगों के लिए सबक है जो अपने बच्चों को बाइक पर लेकर चलते हैं और इस तरह की लापरवाही करते हैं। तो अब जब भी कभी आप अपने बच्चों को बाइक पर साथ लेकर जाएं बाइक स्टार्ट करके न छोड़ें। बाइक को बंद कर चाभी अपने पास रख लें। इस तरह की लापरवाही भूलकर भी न करें।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static