छात्रा को जबरन नशा देकर किया दुष्कर्म, पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पर नामजद रिपोर्ट

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 07:48 PM (IST)

फरीदपुर: कक्षा 10 की छात्रा को उसके ही घर में घुसकर जबरन नशीला पदार्थ देकर बेहोश करके आरोपी ने दुष्कर्म किया। इस दौरान छात्रा का भाई पहुंच गया तो आरोपी धमकी देकर फरार हो गया। भाई ने नगर के निजी अस्पताल में छात्रा को भर्ती कराया, उसके होश में आने पर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसके पति की मौत के बाद वह दिल्ली में रहकर मजदूरी कर बच्चों को पालती है। गांव में उसकी बेटी और दो बेटे रहकर पढ़ाई करते हैं। बेटी कक्षा 10 पढ़ती है। बुधवार रात उसका बड़ा बेटा काम करने गया था, घर पर छोटा बेटा और बेटी थी। पड़ोस का ही सोनू घर में घुस आया और कमरे में उसकी बेटी को जबरन नशीला पदार्थ दे दिया, जिससे वह बेहोश हो गई और उसके साथ दुष्कर्म किया, इसी दौरान उसका बेटा आ गया, तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
बेहोश बहन को इलाज के लिए वह एक निजी अस्पताल में ले गया, उसके होश में आने पर कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई हैं।

दावत से लौट रहीं किशोरी से छेड़छाड़
भमोरा: दावत खाकर लौट रही किशोरी से गांव के ही एक युवक ने छेड़छाड़ की। किशोरी के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्र हो गए तो आरोपी किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी बुधवार रात दावत खाकर लौट रही थी, तभी गांव का एक युवक उसके साथ गलत करने के इरादे से खेतों के तरफ खींचकर ले जाने लगा, उसके शोर मचाने पर आरोपी धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपौ विजेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके उसकी तलाश में जुट गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static