बहुत खूब: मनचले को पीटते हुए कार में डालकर थाने पहुंची लड़की, फोन पर युवती को करता था परेशान

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 06:44 PM (IST)

आगरा: नवरात्र के पहले दिन एक युवती ने देवी सा साहस दिखाया। मथुरा के मांट से फोन लगाकर लगातार छेड़ने वाले युवक अमित को बहाने से यहां बुला लिया। यहां पहले से अलर्ट स्वजन से पकड़वा दिया। इसके बाद युवती और परिजन उसे कार में डाल धुनते हुए थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध छेड़छाड़ और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

जगदीशपुरा क्षेत्र की युवती ने बताया, मथुरा के मांट में रहने वाला युवक अमित दो महीने से उसे परेशान कर रहा था। फोन कर उस पर मित्रता करने का दबाव बना रहा था। कई बार मना करने के बावजूद फोन लगाता और बदनाम करने की धमकी देता था। वह एक सप्ताह से पिता की हत्या करने की बात कहने लगा। इससे युवती काफी परेशान हो गई। उसने स्वजन को इसकी जानकारी दी। सबक सिखाने के लिए गुरुवार शाम पांच बजे अमित को काल कर सिकंदरा तिराहे पर मिलने के लिए बुला लिया। तय समय पर युवती स्वजन को साथ लेकर वहां पहुंच गई। 

स्वजन कार लेकर कुछ दूर खड़े हो गए। युवक जैसे ही मिलने आया, स्वजन ने उसे दबोच लिया। उसे लेकर जगदीशपुरा थाने पहुंचे। इंस्पेक्टर जगदीशपुरा आनंदवीर सिंह ने बताया कि आरोपित को आज अदालत में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static