घर पर अकेली प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने बुलाया, मौके पर पहुंचे घरवालों ने खूंटे से बांधकर उतारा आशिकी का भूत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 12:41 PM (IST)

संभलः जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा। इसी दौरान परिजनों ने प्रेमी को पकड़ लिया और फिर उसे भैंस के खूंटे से बांधकर जमकर लात-घूसों, चप्‍पलों व डंडे से पीटा। इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, युवक ने इस बात की जानकारी पास ही के थाने में दी। जिसके बाद पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला गुन्नौर तहसील क्षेत्र के थाना रजपुरा क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पास ही के गांव में एक युवती अपने रिश्तेदारों के साथ रहती है। वहीं, जब वह अपने घर पर अकेली थी तो उसने अपने प्रेमी को फोन करके मिलने के लिए घर बुला लिया। वहीं, प्रेमिका से मिलने के लिए जब प्रेमी घर पहुंचा तो उसी वक्त प्रेमिका के परिवार वाले वापस घर लौट आए। तभी उन्होंने घर पर मौजूद प्रेमी को देखते ही दबोच लिया। इसके बाद उसे एक खूंटे से बांध दिया और फिर उसे जमकर लात-घूसों, चप्पलों पीटा। इसी दौरान युवक प्रेमिका के घर वालों के आगे उसे छोड़ने की गुहार लगाता रहा लेकिन, युवती के परिजन युवक को लगातार पीटते रहे।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
इसी दौरान किसी ग्रामिण ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, मामला बढ़ता देख ग्रमिणों ने बीच में आकर बीच बचाव किया। इसके बाद युवती के परिजनों ने युवक को दोबारा ना मिलने की चेतावनी देते हुए छोड़ा दिया। वहीं, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस तक पहुंच गया और साथ ही पीड़ित युवक ने पुलिस को भी इसकी तहरीर दी। पुलिस ने युवक की तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में जानकारी देते हुए रजपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार सिंह ने बताया कि प्रकरण में युवक की तहरीर के आधार पर 4 नवंबर को ही मामला दर्ज कर लिया गया था। उन्होंने आगे बताया कि मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static