Hardoi: प्रेमी की मौत के दूसरे दिन प्रेमिका भी फांसी पर झूली, प्रेम-प्रसंग में जान देने की क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 02:58 PM (IST)

हरदोई(मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर हरदोई के माधौगंज इलाके में प्रेमी (Boyfriend) की मौत (Death) के दूसरे दिन प्रेमिका (Girlfriend) भी फांसी (Hanging) पर झूल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव (DEad Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा दिया है। पुलिस (Police) मामले में किसी आरोप से इनकार कर जांच की बात कह रही है।

PunjabKesari

एक दिन पहले प्रेमी ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या
जानकारी के मुताबिक, माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम इश्लामपुर जगाई निवासी रामसागर का शव गांव के बाहर बाग में पेड़ से लटका हुआ मिला था। उसके दूसरे ही दिन गांव के बाहर उसी बाग में पड़ोस की लड़की नीतू का शव लटका हुआ मिला है। मृतक रामसागर की भाभी ने बताया था कि प्रेम प्रसंग के चलते उसके देवर पर रिपोर्ट दर्ज हुई थी, उसमें वह दो महीने की जेल भी काट चुका था। युवती के द्वारा आत्महत्या के मामले की छानबीन के लिए पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ कर रही है। उधर गांव के लोग एक के बाद हुई दूसरी घटना को लेकर प्रेम-प्रसंग से जोड़कर अलग-अलग अटकलें लगा रहे हैं। वहीं परिवारों के लोग दोनों घटनाओं को लेकर कुछ भी कहने को तैयार नही हैं।

PunjabKesari

प्रेमी की मौत के दूसरे दिन प्रेमिका भी फांसी पर झूली
आपको बता दें कि युवक की मौत के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात कारण माना है। वहीं लड़की की मौत के बारे में अभी तक कोई पुख्ता कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। हालांकि अटकलें हैं कि दोनों प्रेमी युगल साथ जीने मरने की कसमें खा चुके थे जो दोनों परिवारों को नाममंजूर था। इश्क परवान चढ़ा तो लड़की पक्ष के लोगों की शिकायत पर युवक को जेल की हवा खानी पड़ी थी। लगभग 2 महीने की जेल काटने के बाद युवक गांव पहुंचा तो फिर से थाने में शिकायत का सिलसिला जारी रहा। बताया जाता है कि युवक ने फांसी लगाने के पहले कई वीडियो वायरल भी किए थे कुछ देर बाद डीलिट कर दिए गए। वहीं दो दिनों में हुई दूसरी घटना को लेकर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। मामले को लेकर लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static