प्रेमी की शादी दूसरे से तय होने पर भड़की प्रेमिका, आत्मदाह करने पहुंची कलेक्ट्रेट

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 01:49 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक युवती द्वार आत्मदाह करने का मामला सामने आया है। जहां पर प्रेमी की शादी दूसरी युवती से हो रही थी जिससे नाजरा प्रेमिका ने हमरीरपुर कलेक्ट्रेट पहुंच कर आत्मदाह करने का प्रयास करने लगी, लेकिन वहां सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों ने युवती को बचा लिया। पीड़िता का आरोप है कि युवक उसे 6 साल से रिलेशनशिप में रहता था। जबकि अब वह शादी दूसरी जगह कर रहा है। यह मुझे मंजूर नहीं है। पीड़िता ने बताया कि इस मामले वह पहले पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस आरोपी पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। जिससे आहत युवती ने आज आत्मदाह की कोशिश की।
PunjabKesari
बता दें कि मामला कुरारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पर एक युवती का एक युवक से 6 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। पीड़िता का आरोप है कि युवक अब दूसरी जगह शादी कर रहा है। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ नजदीकी थाने में शिकायत भी की लेकि न पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। आहत युवती कलेक्ट्रेट के सामने आत्मदाह करने की कोशिश करने लगी। वहां पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मीयों ने उसे बचा लिया।
PunjabKesari
वहीं जब पीड़िता के द्वारा आत्मदाह करने की कोशिश की गई तो फौरन पुलिस हरकत में आई। मामले में केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया जायगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static