दूसरा प्यार मिलते ही गर्लफ्रेंड ने पुराने प्रेमी का किया काम तमाम, पुलिस ने किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 06:50 PM (IST)

हापुड़: यूपी के हापुड़ जिले में 29 सितंबर को मेरठ-बुलंदशहर हाईवे किनारे खेत में मिले युवक के शव मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस मामले की छानबीन करते हुए पुलिस ने 3 पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक युवती मृतक की प्रेमिका थी। पूछताछ करने के बाद पता चला कि  नया आशिक मिलते ही युवती ने अपने पुराने प्रेमी को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी। इस वारदात को अंजाम देने में नए प्रेमी और उसके एक साथी ने युवती का साथ दिया था।

PunjabKesari
ऐसे रची गई हत्या की साजिश
हापुड़ जिले के एसपी दीपक भूकर ने के अनुसार, बताया कि हत्या में शामिल युवक की प्रेमिका समेत तीन हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया है। प्रेमिका ने नए प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या का षड्यंत्र रचा था। हत्या को अंजाम देने के लिए पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवक को पिलाया था। बेहोश होने पर तीनों ने उसका गला रेत डाला और शव को फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपितों के पास से चाकू, कार, चार मोबाइल फोन, मृतक के हाथ का कड़ा और ब्लूटुथ बरामद किया है।

PunjabKesari
काल डिटेल से हुआ हत्या का खुलासा
पुलिस ने बताया कि 29 सितंबर को गांव धनौरा के पास मेरठ-बुलंदशहर हाईवे किनारे एक बाजरे के खेत में 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला था। शव की शिनाख्त जिला बिजनौर के थाना नूरपुर के गांव दरियापुर के रहने वाले ऋषिपाल के रुप में हुई थी। वारदात का पर्दाफाश करने के लिए थाना देहात प्रभारी निरीक्षक शीलेष कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। पुलिस ने ऋषिपाल के मोबाइल नंबर की काल डिटेल खंगाली। जिसके बाद पुलिस ने कुछ मोबाइल नंबर चिह्नित कर हत्यारोपितों की तलाश शुरू की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static