वाह रे इश्क! बॉयफ्रेंड की सगाई रुकवाने पहुंची प्रेमिका तो मौके पर पहुंचे भाई ने जमकर पीटा, लड़की हुई बेहोश

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 02:20 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले से प्रेम-प्रसंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी की सगाई रुकवाने के लिए उसके घर पहुंच गई और धरने पर बैठ गई। वहीं, इस बात की जानकारी होते ही लड़की के भाई ने मौके पर पहुंचकर उसे जमकर पीटा, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि शिकायत नहीं मिली है लेकिन मामले पर नजर है।

ये भी पढ़े...रामचरितमानस और बीजेपी का लेटर लेकर लखनऊ पहुंचे सिमरनजीत सिंह, सपा कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के बाहर किया विरोध

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले के रोहटा थाना क्षेत्र के सतवाई गांव का है। जहां एक प्रेमिका को जब पता चला कि उसके प्रेमी रिंकू की शादी उसके घर वाले कहीं और करवाने वाले है। यह बात सुनकर लड़की का सीना पीज गया और वह अपने प्रेमी की सगाई रुकवाने के लिए उसके घर पहुंच गई और घरने पर बैठ गई। वहीं, जब इस बात की खबर लड़की के परिजनों को हुई तो मौके पर उसका भाई और बाकी परिजन पहुंचे। बताया जा रहा है कि लड़की के भाई ने उसे बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद घरवालों ने उसे जमकर पीटा, जिससे वह बेहोश हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Electricity Rate: UP में 12 पैसे प्रति यूनिट बिजली महंगी करने का प्रस्ताव पेश, उपभोक्ता परिषद ने किया विरोध

क्या कहती है पुलिस?
वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया और लड़की को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। इस मामले में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी ब्रिजेश सिंह ने बताया कि रोहटा के ग्राम सतवाई में एक लड़की अपने प्रेमी के घर धरने पर बैठ गई थी। इस बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसमें लड़की को चोटें आई है। लड़की को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में कोई भी  अभी तक कोई भी शिकायत नहीं मिली है लेकिन फिर भी कार्रवाई की गई है और मामले पर नजर रखी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static