Noida: प्रेमी ने ब्लेड से काटा प्रेमिका का गला, फिर उठाया खौफनाक कदम...दोनों में हुआ था विवाद

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 02:26 PM (IST)

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को खौफनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया है। दरअसल, यहां एक युवक ने गर्लफ्रेंड का गला ब्लेड से काटकर उसकी हत्या कर दी है। इसके बाद खुद पर भी ब्लेड से वार कर आत्महत्या की कोशिश की। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
PunjabKesari
आपको बता दें कि यह मामला जिले के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के छिजारसी का है। मूलरूप से बलिया का रहने वाला धनंजय कुमार पिछले दो साल से छिजारसी में रह रहा था। होली से दो दिन पहले उसके गांव की रहने वाली उसकी गर्लफ्रेंड 22 वर्षीय निशा उसके कमरे पर पहुंची थी। दोनों ने साथ में होली मनाई। निशा तब से धनंजय के साथ उसके रूम पर ही रह रही थी।

प्रेमिका की हत्या के बाद की खुदखुशी करने की कोशिश
बताया जा रहा है कि प्रेमिका निशा की हत्या के बाद धनंजय ने भी आत्महत्या कर प्रयास किया और खुद पर भी ब्लेड से वार किया। इस वजह से उसे भी इंजरी हो गई। घटना की सूचना आसपड़ोस के लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम आनन फानन में मौके पर पहुंची और जायजा लिया।
PunjabKesari
वहीं, इस मामले को लेकर थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि बीती रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि छिजारसी कॉलोनी में रहने वाला ग्राम गढ़वार जनपद बलिया निवासी धनंजय कुमार के कमरे में उसकी महिला मित्र का शव पड़ा हुआ है। धनंजय कुमार के गले पर भी काटे जाने का निशान है। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

घटनास्थल पर निरीक्षण के लिए फील्ड यूनिट को बुलवा कर सबूत एकत्रित किए गए। प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतका का नाम निशा पुत्री ओमप्रकाश है और वह धनंजय कुमार के गांव की ही रहने वाली है। निशा हाल में दल्लू पुरा दिल्ली में रह रही थी। निशा की धनंजय से दोस्ती थी। निशा बुधवार को धनंजय के पास आई थी। किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static