Noida News: हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट, नौ बकरियां और 60 हजार रुपये लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 03:56 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में तीन अप्रैल की रात में हथियारबंद बदमाशों ने एक व्यक्ति के घर में घूसकर 60 हजार रुपये नकद और नौ बकरियां लूट लीं। इस घटना के बाद घर में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस की दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इस बारे में पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक कुलेसरा पुस्ता के पास रहने वाले सुभाष कुमार पुत्र लखपत के घर पर तीन अप्रैल की रात को हथियारबंद बदमाश पहुंचे और वहां बंधी नौ बकरियों को जबरन कार में भरना शुरू कर दिया। जब पीड़ित की मां मुन्नी देवी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके गर्दन पर चाकू लगा दिया। मां के शोर मचाने पर उसका बेटा सुभाष भी मौके पर पहुंचा, लेकिन बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल सटाकर उसे चुप रहने के लिए मजबूर कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि इसके बाद बदमाश उसके घर में बंधी नौ बकरियों के अलावा अलमारी में रखे 60 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। इस बाबत पूछने पर थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित ने थाने में चोरी की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः स्वामी प्रसाद मौर्य और बेटी संघमित्रा समेत 5 के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानिए क्या है पूरा मामला
राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है। लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट ने स्वामी प्रसाद मौर्य और उनकी बेटी संघमित्रा मौर्य समेत 5 लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। कोर्ट ने धोखाधड़ी, मारपीट, जान से मारने की धमकी और साजिश करने जैसे गंभीर आरोपों पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है।

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static