जिस प्रेमिका के अपहरण में प्रेमी के घर की हो गई कुर्की, अब इंस्टाग्राम पर बना रही रील

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 12:31 PM (IST)

महराजगंज: यूपी के महाराजगंज जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, जिस प्रेमिका के अपहरण के मुकदमे में प्रेमी के घर की कुर्की तक हो गई वो इंस्टाग्राम पर रिल्स बनाते मिली है। लड़की के परिजनों ने 2019 में पनियरा थाने में प्रेमी के खिलाफ नामजद तहरीर देकर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। मामला अलग-अलग जाति के होने के कारण प्रेमी-प्रेमिका घर नहीं आए थे और इधर पुलिस प्रशासन आरोपी प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई कर दी। 

बता दें कि जिले के पनियरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की तीन साल पहले अपने घर से अचानक गायब हो गई। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने उसके प्रेमी के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया। लड़की नहीं मिलने पर कोर्ट का आदेश आते ही प्रेमी के घर की कुर्की भी कर दी गई और थक-हारकर पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी। अब ऑपरेशन तलाश में पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला है। लड़की की लोकेशन एक शॉर्ट वीडियो के जरिये मिली।

रील बनाकर सोशल मीडिया पर करती थी पोस्ट
लड़की रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती थी। अब उसके दो बच्चे भी हो चुके हैं। पनियरा क्षेत्र के प्रेमी जोड़े की यह कहानी साल 2019 की है। ऑपरेशन तलाश की टीम ने अपहृत किशोरी का पता लगाने के लिए नए सिरे से जांच शुरू की। सादी वर्दी में टीम के उप निरीक्षक गांव गए पूछताछ में पता चला कि जो लड़की गायब है, वह रील बनाकर सोशल मीडिया फेसबुक व इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती है।

लड़की ने कर ली थी शादी 
टीम ने किशोरी के सोशल मीडिया का लिंक लेकर उसे साइबर सेल व सर्विलांस सेल को भेज। वहां से नंबर निकालकर जांच हुई तो लोकेशन पंजाब में मिली। इसके बाद टीम ने किशोरी और आरोपी युवक से बातचीत की। दोनों ने बताया कि उन्होंने शादी कर ली है और अब उनके दो बच्चे भी हैं। दोनों ने अपना आधार नंबर और फोटोग्राफ भी भेजा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static