आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त करने के लिए मोदी को एक और मौका दें: योगी

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 12:30 PM (IST)

लखनऊ/रायपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता से कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक और मौका दें तो देश से आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद समाप्त होता हुआ दिखाई देगा। योगी ने रायपुर जिले के नवापारा राजिम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में घोषणा की है कि पार्टी आतंकवाद, नक्सलवाद, अलगाववाद और किसी भी प्रकार की भारत विरोधी गतिविधियों के लिए जीरे टालरेंस की नीति अपनाएगी।

उन्होंने कहा कि देश विरोधी गतिविधियों पर जीरो टालरेंस की नीति के साथ भारतीय जनता पार्टी ने कार्य करना प्रारंभ भी किया है। आज उसी का परिणाम है कि देश में कांग्रेस की सरकार के समय 217 जिले आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद की चपेट में थे, आज घटकर यह पांच से 6 जिलों तक सीमित रह गया है। योगी ने कहा कि भाजपा और नरेंद्र मोदी को एक और मौका दीजिए, आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद सब समाप्त होता हुआ दिखाई देगा। मोदी जी ने यह करके दिखाया है चाहे वह सर्जिकल स्ट्राइक हो या एयर स्ट्राइक हो। भाजपा देश की सुरक्षा के लिए सर्मिपत है। एक-एक प्रत्याशी को दिया जाने वाला वोट प्रधानमंत्री मोदी को मिलेगा।  

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले दिनों प्रयागराज में कुंभ हुआ। प्रदेश में पहले कांग्रेस, समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी की सरकार थी। लेकिन भाजपा सरकार ने इसे वैश्विक रूप दिया है। कुंभ को वैश्विक रूप देने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने कहा कि जब उनसे कहा गया कि कुंभ में आतंकवादी घटना होगी तब क्या होगा। तब मैने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की और केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार है। आतंकवाद दूर से ही भागता है हमसे। आतंकवाद और नक्सलवाद हमारे नजदीक नहीं आना चाहते हैं। क्योंकि उसे पता है कि हमारे नजदीक आने का मतलब या तो जेल जाना है या राम नाम सत्य की यात्रा निकलनी है। इसके अलावा तीसरा कोई चारा नहीं है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static