Gonda Crime News: घर में सो रही युवती की गला रेतकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 03:30 PM (IST)

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र में घर में सो रही एक युवती की गला रेतकर कथित तौर पर हत्या कर दी गयी। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हत्या कर दरवाजे के बाहर फेंका शव
इस मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) मनोज कुमार रावत ने पुलिस को परिजनों से मिली जानकारी के हवाले से बताया कि जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के तुलसीराम पुरवा निवासी राजेश शुक्ल की बेटी श्वेता (18) की सोमवार रात हत्या कर शव को दरवाजे के बाहर फेंक दिया गया। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि दो दिन पूर्व संपत्ति को लेकर हुए विवाद के कारण उसके भाइयों ने घर पर सो रही उनकी बेटी को उठा लिया और हत्या करके शव दरवाजे के बाहर फेंककर फरार हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
एएसपी ने बताया कि युवती की हत्या की सूचना मिलते ही उन्होंने सीओ सदर शिल्पा वर्मा तथा फील्ड यूनिट के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और जांच के लिए टीमें गठित कर थानाध्यक्ष को निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि युवती तथा परिजनों समेत कई संदिग्ध लोगों के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) निकाली जा रही है तथा पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ेंः UP News: जितिन प्रसाद ने यूपी के मंत्री पद और विधान परिषद की सदस्यता से दिया इस्तीफा, अब संभालेंगे केंद्र की जिम्मेदारी
मोदी सरकार 3.0 में मंत्री बनने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार में लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद ने अपने मंत्री पद और विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अब वह केंद्र की जिम्मेदारी संभालेंगे। उन्हें वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय में राज्य मंत्री और इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय में राज्य मंत्री बनाया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static