गोंडाः महिला अस्पताल से लापता हुई ढाई साल की बच्ची को पुलिस ने 24 घंटे में किया बरामद, 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 01:08 PM (IST)

गोंडाः उत्तर प्रदेश के गोंडा में जिला महिला अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराई गई एक महिला की ढाई साल की बच्ची अस्पताल से लापता हो गई थी। जिसे पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही सुरक्षित बरामद कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बच्चीं का अपहरण किया था। वहीं, पुलिस की इस कामयाबी के बाद डीआईजी व एसपी गोण्डा द्वारा पुलिस टीम को इनाम के तौर पर 50,000 का इनाम दिया जाएगा।

बता दें कि जिला कोतवाली क्षेत्र के बरियारपुर गांव के रहने वाले सपन कुमार ने 29 नवंबर को अपनी पत्नी पिंकी को डिलीवरी के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर ने महिला को ऑपरेशन के लिए कहा था लेकिन खून की कमी के चलते उसका ऑपरेशन नहीं किया गया। पिंकी अस्पताल के प्री डिलीवरी वार्ड में भर्ती है। पिंकी के साथ उसकी ढाई साल की बच्ची नेहा भी अस्पताल में थी। गुरुवार शाम 4:00 बजे के बाद नेहा अचानक अस्पताल से लापता हो गई। परिजनों ने इधर-उधर उसकी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चल सका। इसके बाद अस्पताल प्रशासन और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर लापता बच्ची का पता लगाने की कोशिश की लेकिन कोई भी उसके संबंध में सटीक जानकारी नहीं दे सका।

पुलिस ने 24 घंटे में बच्चीं को किया बरामद
ढाई साल की बच्चीं अचानक लापता होने पर परिजनों में कोहराम मच गया था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर बच्चीं की तलाश के लिए जुट गई थी। पुलिस ने बच्चीं की तलाश के लिए अस्पताल के बाहर स्थित मेडिकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए लापता बच्ची की पता लगाने की कोशिश की। पुलिस ने बच्चीं की तलाश के लिए कल शाम से ही पुलिस की टीमें तैनात की थी। पुलिस फोर्स व सर्विलांस टीम ने बच्ची की खोजबीन के लिए सर्च ऑपरेशन चला रखा था। जिसके चलते 24 घंटे की भीतर ही बच्चीं को सुरक्षित बरामद कर लिया है।  

पुलिस टीम को दिया जाएगा इनाम
पुलिस टीम ने बच्चीं को बरामद कर घटना में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन तीनों आरोपियों ने बच्चीं का अपहरण किया था। वहीं, पुलिस की इस कामयाबी के बाद डीआईजी व एसपी गोण्डा द्वारा पुलिस टीम को इनाम के तौर पर 50,000 का इनाम दिया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static