गोरखपुरः मरीज की मौत पर भड़के परिजन, डॉक्टर पर लगाया एक्सपायर ब्लड चढ़ाने का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 01:11 PM (IST)

गोरखपुरः यूपी के गोरखपुर मेडिकल कॉलेज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां डॉक्टर की लापरवाही के चलते एक मरीज को अपनी जान गवानी पड़ी। जयशंकर पांडेय नामक एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि डॉक्टरों ने उसके भाई को एक्सपायर ब्लड चढ़ा दिया था।जिस कारण उसके भाई की मौत हो गई। इतना ही नहीं उन्होंने चिकित्सकों के ऊपर मारपीट का आरोप भी लगाया है। उन्होंने इसकी शिकायत गुलरिहा थाना पुलिस से की है।

जानकारी के मुताबिक मरीज कुंवर शंकर पांडेय के भाई जयशंकर पांडेय ने गोरखपुर में स्थित मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा है कि मना करने पर भी डॉक्टरों ने उसके भाई को एक्सपायर ब्लड चढ़ा दिया। जिसके बाद उनके भाई की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि करीब 15 दिन पहले एक ट्रेन हादसे में उनके भाई का एक पैर कट गया था। इसके बाद उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां ऑपरेशन के नाम पर उनसे 20 हजार रुपये वसूले गए।

इतना ही नही शुक्रवार को उनके भाई को एक्सपायर ब्लड चढ़ाया जा रहा था। जिसका विरोध करने किया तो ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उनके साथ मारपीट की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गलत दवाओं और एक्सपायर ब्लड की वजह से उनके भाई की मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने हंगामा कर दिया। वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझा कर शव को मोर्चरी में रखवाया। वही पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी डॉक्टर दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static