गोरखपुर: पुलिस बैरक में पिता ने बेटे को मारी गोली हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2019 - 01:30 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस थाना परिसर के अंदर पिता ने बेटे को गोली मार दी जिसमें बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मामला चौरी चौरा थाना परिसर स्थित पुलिस बैरक का है। यहां अपनी मां के साथ पहुंचे बेटे को देखते ही आरोपी पिता भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन काफी कहा सुनी और विवादों के बाद पिता ने बेटे को गोली मार दी।

जानकारी मुताबिक आरोपी पिता चौरी चौरा थाने में सिपाही है और इसने दो शादियां की है। जिसमें पहली शादी की पत्नी गाजीपुर में अपने बेटे के साथ रहती थी और दूसरी पत्नी गोरखपुर के कुडाघाट में रहती है। बुधवार यानि कल देर रात पहली पत्नी और बेटा बिकास यादव गाजीपुर से अपने पिता से मिलने गोरखपुर आया था। बताया जा रहा है कि पिता अरविंद के सरकारी कमरे पर उसकी दूसरी पत्नी को देखकर विकास भड़क गया था। इसी बात को लेकर देर रात दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान हेड कॉन्स्टेबल ने लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर अपने बेटे की हत्या कर दी।
PunjabKesari
आरोपी पिता गिरफ्तार
हालांकि थानेदार ने फौरन मौके पर पहुंच कर आरोपी हेड कॉन्सटेबल को लाइसेंसी असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। वहीं थाना परिसर में हत्या की सूचना मिलने पर एसपी नॉर्थ और सीओ चौरी चौरा मौके पर पहुंचे गए। जहां अधिकारियों ने मौके का मुआयना कर आरोपी पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static