Gorakhpur News: बारिश के बीच छाता लेकर गौशाला पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, अपने हाथों से गायों को खिलाया चना और गुड़

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 12:52 PM (IST)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में पूजा- अर्चना की। जिसके बाद उन्होंने गोशाला में जाकर गायों की सेवा की। गोशाला में जाकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गायों को अपने हाथों से चना और गुड़ खिलाया। मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ बारिश के बीच में छाता लेकर गोशाला पहुंचे। उनके साथ मंदिर के लोग, सुरक्षाकर्मी और अधिकारी भी मौजूद थे।

गोरखनाथ मंदिर में CM योगी ने किया पूजा-अर्चना
बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी मंगलवार शाम को ही गोरखपुर पहुंचे थे। आज बुधवार सुबह (26 जून) उन्होंने अपनी परंपरागत दिनचर्या का पालन करते हुए सबसे पहले गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने विशेष पूजा-अर्चना भी की। जिसके बाद पूरे मंदिर परिसर का भ्रमण किया और दुकानदारों से बातचीत की। इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने दूर-दूर से गोरखनाथ मंदिर में आए लोगों से भी बात कर उनका हाल-चाल जाना।

CM योगी ने अपने हाथों से गायों को खिलाया गुड़-चना
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी ने गौशाला में जाकर गायों के साथ काफी समय व्ययतीत किया। योगी आदित्यनाथ ने बारिश के बीच छाता लेकर गौशाला का दौरा कर गायों का हाल चाल जाना। इस दौरान योगी गायों को गुड़-चना खिलाते और दुलार करते हुए दिखाई दिए। सीएम गायों को उनके नामों से पुकार रहे थे। इस दौरान सीएम योगी ने गोशाला के वर्कर्स से सभी गोवंश के स्वास्थ्य व पोषण की जानकारी ली और उनके देखभाल के लिए जरूरी निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static