गैर मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वेक्षण कराएगी सरकार...बाढ़ के पानी में पलटी 30 लोगों से भरी नाव, यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 07:30 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य के गैर मान्यता प्राप्त मदरसों में मूलभूत सुविधाओं की स्थिति जानने के लिए उनका सर्वेक्षण कराने का बुधवार को फैसला किया। इसे लेकर प्रदेश में सियासत तेज हो गई। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इसे लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

UP के स्कूलों का हाल! संजय सिंह ने 2 फोटो शेयर कर कसा तंज, लिखा- सुल्तानपुर के सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करते अधिकारीगण
लखनऊ: देश की राजधानी दिल्ली के आप सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के 2 सरकारी स्कूलों का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए योगी सरकार पर तंज कसा है। दरअसल, संजय सिंह ने ट्विटर पर जो दो फोटो शेयर की हैं उनमें एक फोटो उनके गृह जनपद सुल्तानपुर के लंभुआ तहसील क्षेत्र के शंकरपुर प्राइमरी स्कूल की है।

गाजीपुर: बाढ़ के पानी में पलटी 30 लोगों से भरी नाव, अब तक 6 शव बरामद...तलाश जारी
गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर में बुधवार को हुए नाव हादसे में अब-तक 6 लोगों के शव बरामद किए गए है। बता दें कि  रेवतीपुर थाना क्षेत्र में लगभग 30 लोगों से भरी नाव अनियंत्रित होकर बाढ़ के पानी में डूब गई। 19 लोगों को स्थानीय लोगों ने डूबने से बचा लिया।

कुशीनगर में धरपकड़ जारी: तस्करों के खिलाफ अभियान में 24 के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में हुई कार्रवाई
कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में नशा एवं पशु तस्करी सहित अन्य अवैध कारोबार के खिलाफ चल रहे राज्यव्यापी अभियान के तहत कुशीनगर जिले में तस्करों की धरपकड़ जारी है।

राजधानी लखनऊ में शिवपाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, अहीर रेजिमेंट बनाने की उठाई मांग
लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने राजधानी लखनऊ में प्रेसकॉन्फेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी सभी को एक साथ लेकर चलने का काम करेगी। शिवपाल ने कहा कि नेता जी चुनाव लड़े यह हमारी सोच है।

वर्ल्ड क्लास की सुविधाओं से लैस होगा अयोध्या का रेलवे स्टेशन,  200 करोड़ की लागत से तैयार हो रहा स्टेशन
अयोध्या: त्रेता युग में सर्व सुविधा संपन्न रही श्रीराम की नगरी अयोध्या का प्राचीन वैभव दोबारा वापस लौट रहा है। एक तरफ श्री राम जन्मभूमि पर भव्य-भव्य मंदिर आकार ले रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अयोध्या नगरी को दिव्य स्वरूप प्रदान करने की कवायद तेज गति से चल रही है।

झगड़े से परेशान महिला ने खुद को लगाई फांसी, मौत की खबर सुन...पति ने भी 4 मंजिला इमारत से कूदकर दी जान
जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पत्नी के आत्महत्या के बाद पति ने भी अस्पताल की 4 मंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी। जिससे हालत गंभीर होने की वजह से उसकी मौत हो गई।

राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा- यूपी के सभी गैर मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वेक्षण कराएगी राज्य सरकार
लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य के गैर मान्यता प्राप्त मदरसों में मूलभूत सुविधाओं की स्थिति जांचने के लिए उनका सर्वेक्षण कराने का बुधवार को फैसला किया।

13 साल से फर्जी बीएससी, बीएड की डिग्री लगाकर नौकरी करने वाला शिक्षक बर्खास्त
प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बीएससी और बीएड की फर्जी डिग्री के आधार पर पिछले 13 वर्षों से नौकरी कर रहे एक शिक्षक को बर्खास्त कर दिया गया है। उसे अब तक दिए गए वेतन की वसूली के निर्देश भी दिए गए हैं।

पूर्व विधायक की हत्या की साजिश रचने के आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े, छह गिरफ्तार
अलीगढ़: जिले में एक पूर्व विधायक की हत्या की साजिश रचने के आरोप में एक नगर पंचायत अध्यक्ष समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिले की खैर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ ने पिछली 27 अगस्त को खैर थाने में एक तहरीर देकर आशंका जताई थी
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static