हेलीकॉप्टर से दुल्हन लाकर बाबा के सपने को पोते ने किया साकार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 04:04 PM (IST)

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में एक किसान का बेटा अपने बाबा का सपना पूरा करने के लिए अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर गाँव पहुंचा। इस शाही शादी में दुल्हन को हेलीकाप्टर से आने की खबर जैसे ही गाँव में लोगों को पता चली देखने के लिए तांता लग गया।

PunjabKesari
बता दें कि दूल्हा रवि के बाबा रेलवे कर्मचारी थे। रवि ने हाई स्कूल से लेकर इंटर की पढ़ाई हसनगंज उन्नाव में की। उसके बाद लखनऊ स्थित हिंदुस्तान एकैडमी से 3 साल का एयरक्राफ्ट इंजीनियरिंग का कोर्स किया। कोर्स करने के बाद रवि ने डीजीसीए 2009 की परीक्षा में बैठे और भारत में इनको  दूसरा स्थान मिला। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय उत्तरण की सूचना जब बाबा घनश्याम सिंह को मिली तो बहुत खुश हुए उन्होंने कहा कि अब मेरा पोता हवाई जहाज से बहुरिया लाएगा। वह बहुत खुश हुए। अधिक प्रसन्नता से रिजल्ट अखबार में पढने के 8 घंटे बाद ही हार्ट अटैक से बाबा की मौत हो गई थी। इस बात की जानकारी हुई तो रवि लखनऊ से सीधा घर आया।

PunjabKesari
 अपने मन में धारण कर लिया कि अब जब बरात करेंगे तो दुल्हन हेलीकॉप्टर से ही गांव लाएंगे। एयरक्राफ्ट इंजीनियर के पद पर तैनात रवि की मुलाकात साथी कर्मचारी प्रियंका से हुई। प्रियंका मूल रूप से जबलपुर मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं। इनका विवाह 24 नवंबर रविवार को लखनऊ के अमारा फार्म में हुआ है। 25 तारीख को विदाई अमारा फार्म से रवि अपनी नवागत दुल्हन प्रियंका को लेकर मूसेपुर आए। जहां गाँव के लोगों ने भी देखा की शाही शादी कैसी होती है। शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static