मायके में रह रही पत्नी बीमार चचिया ससुर को आई थी देखने, नाराज पोते ने दादी को ही मार डाला, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 11:04 AM (IST)

बरेली: प्रताड़ना से तंग आकर लंबे समय से मायके में रह रही पत्नी का बीमार चचिया ससुर को देखने अस्पताल आना युवक को इतना नागवार गुजरा कि उस पर  लाड़ जताने पर अपनी दादी की डंडे से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ युवक और उसके ममेरे भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। साथ ही दोनों की तलाश भी शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बच्चों को साथ लेकर मायके रहती थी पत्नी
सुभाषनगर थाना क्षेत्र के गांव बेहटी में रहने वाला तालेबर अपनी पत्नी सोनी के साथ आए दिन मारपीट मारपीट करता था, जिसकी वजह से वह काफी समय पहले बच्चों को साथ लेकर मायके चली गई थी। सोमवार को चचिया ससुर के बीमार होने की खबर मिलने पर ससुराल लौटी सोनी उन्हें देखने रविवार शाम जिला अस्पताल पहुंची थी। तालेबर को सोनी के आने की खबर मिली तो घर पर आकर उसने नाराजगी जतानी शुरू कर दी। उसकी 65 वर्षीय दादी चंद्रकली ने सोनी का पक्ष लेते हुए उसे समझाने की कोशिश की तो गुस्साए तालेवर ने कहासुनी के बाद डंडा उठाकर उनके सिर पर वार कर दिया। चंद्रकली के गंभीर रूप से घायल होने के बाद तालेबर भाग निकला। जिला अस्पताल में मौजूद परिवार के लोगों को इसका पता लगा तो वे घर आकर चंद्रकली को जिला अस्पताल ले गए लेकिन एक घंटे बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना सुभाषनगर में परिजनों की तहरीर पर तालेबर, उसके ममेरे भाई हीरालाल और एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

जब भी पत्नी को पीटता था तो दादी ही आती थीं बचाने
हत्यारोपी तालेबर की पत्नी सोनी ने बताया कि उनका पति नासिक में रहकर एक मोबाइल फोन के टॉवर पर काम करता है। उसके कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध है। इसी का विरोध करने पर वह उनके साथ आए दिन मारपीट करता था। इसी कारण वह बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। सोनी ने बताया कि तालेबर जब भी उनके साथ मारपीट करता था, उसकी दादी ही बीच-बचाव करने आया करती थीं। इसी कारण वह दादी को लेकर गुस्सा रहता था। कई बार दादी को चेतावनी भी दी थी कि वह उन दोनों के बीच में न पड़े तो ठीक रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static