चर्चा का विषय बन गया है छोटा ''योगी आदित्यनाथ'', दोनों तरफ कमांडो...देखिए लाजवाब अंदाज

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 06:16 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की जनसभा के बाहर सीएम योगी (CM Yogi) की नकल कर रहा एक छोटा युवक चर्चा का विषय बना रहा। उसने सीएम योगी की वेशभूषा पहनी हुई थी, उसके दोनों तरफ दो बच्चे ब्लैक ड्रेस में कमांडो की तरह चल रहे थे। जिसने भी ये नजारा देखा वो देखता ही रह गया। छोटे योगी को देखकर ऐसा लग रहा था कि मानो खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सड़क से गुजर रहे हों।
PunjabKesari
वहीं इस दौरान छोटे युवक के पीछे भीड़ जय श्री राम का नारा लगाती रही।
PunjabKesari
दरअसल, बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, ग्रेटर नोएडा के दौरे पर पहुंचे। यहां उन्हें कई प्रोग्राम में शाम‍िल होना था। इसी जनसभा के बाहर एक छोटा योगी योगी आदित्यनाथ की कॉपी कर जनसभा में पहुंच रहे लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया।
PunjabKesari
छोटे लड़के को देखकर कुछ लोगों ने कहा कि कहीं ये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बचपन तो नहीं है, बल्कि कुछ लोग वाह योगी जी कहकर ठहाके भी लगाते हुए नजर आए। PunjabKesari
हैरानी की बात ये भी थी कि लड़के की चाल-ढाल ही नहीं बल्कि बोलचाल भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अंदाज में थी। 
PunjabKesari
वहीं इस दौरान युवक से बात की गई तो उसने कहा कि उसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुत पसंद हैं और वो बड़ा होकर उन्हीं के पद चिन्हों पर चलना चाहता है। इसलिए, वो अभी से ही उनकी नकल कर रहा है, ताकि बड़ा होकर उन्हीं की तरह बन कर जनता की सेवा कर सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static