चलती ट्रेन में GRP सिपाही ने यात्री की गोली मारकर की हत्या, आरोपी की सफाई- पिस्टल छीनने की कोशिश की थी

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 10:51 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक कांस्टेबल ने ट्रेन में कहासुनी के बाद अपने सर्विस पिस्टल से एक बुजुर्ग को कथित तौर पर गोली मार दी जिससे बृहस्पतिवार को उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
PunjabKesari
पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, अमित सिंह नाम के कांस्टेबल ने कहासुनी के बाद रेल यात्री मुन्ना लाल (60) के पैर में गोली मारी जिसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना एक पैसेंजर ट्रेन में उस वक्त हुयी जब ट्रेन तिकुनिया थाना क्षेत्र से होकर गुजर रही थी। जीआरपी लखीमपुर थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने पत्रकारों को बताया कि मृतक के भाई द्वारा इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

इस बीच, रेलवे पुलिस अधीक्षक पूजा यादव लखीमपुर पहुंची और प्रारंभिक जांच के बाद बताया कि पूछताछ के दौरान, आरोपी कांस्टेबल अमित सिंह का आरोप है कि मृत बुजुर्ग ने ट्रेन में यात्रा के दौरान दुधवा रेलवे स्टेशन के बाद उस पर हमला किया और उसकी सर्विस पिस्टल छीनने की कोशिश की, जिसके बाद कांस्टेबल ने उसके पैर में गोली मार दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static