'मां ने पकड़े पैर और फिर पिता ने घोंपा था चाकू', जिम ट्रेनर की पत्नी ने बताई रूह कंपा देने वाली कहानी

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 06:44 PM (IST)

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हुई जिम ट्रेनर दीपक की हत्या मामले में अब उनकी पत्नी का बयान सामने आया है। दीपक की पत्नी शीतल ने अपने सास-ससुर पर हत्या का आरोप लगाया है। शीतला ने थाने जाकर अपने सास और ससुर के खिलाफ हत्या की तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। शीतला की कहानी सुनकर हर कोई दंग रह गया। फिलहाल, पुलिस दीपक के माता-पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
'मां ने पैर पकड़े और फिर...'
दीपक की पत्नी शीतल ने गंगानगर थाने पहुंचकर अपने सास-ससुर के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमें शीतल ने बताया कि शाम 5 बजे वो पहले फ्लोर पर बेटी के साथ बैठी थी, जबकि दीपक ग्राउंड फ्लोर पर अपने माता-पिता के साथ था। इसी दौरान दीपक की चीख सुनकर वह नीचे दौड़ी तो उसने देखा कि ससुर हवा सिंह ने दीपक के पेट में चाकू घोंपा हुआ था और मां संता ने दीपक के पैर पकड़ रखे थे।
PunjabKesari
शीतल ने आगे बताया कि ससुर हवा सिंह पूरे मकान को बेटी ज्योति के नाम पर करना चाहते थे। दीपक इसका विरोध करता था। वह मांग कर रहा था कि मकान के तीन हिस्से हो, लेकिन ससुर ये बात नहीं मान रहे थे। इसी बात को लेकर आए दिन दोनों में विवाद होता था। वहीं, बीते बुधवार को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। शीतल ने कहा कि दो दिन पहले भी उसके घर वाले आए थे समझौता करवाने।
PunjabKesari
जानें क्या था पूरा मामला?
मामला जिले के गंगानगर के ईशापुरम का है। जहां के निवासी सेना से रिटायर्ड हवलदार के बेटे दीपक की बीते बुधवार को चाकू लगने से मौत हो गई। घर में उनका शव खून से लथपथ पड़ा मिला था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई। क्राइम सीन और परिजनों के बयानों से मामला हत्या और आत्महत्या में उलझ गई।
PunjabKesari
दीपक ही चाकू लेकर आया था-  मृतक की मां
दीपक की मां संता तेवतिया ने बताया कि दीपक काफी समय से परेशान चल रहा था। वहीं चार दिन पहले चाकू लेकर आया था। उसे नहीं पता था कि घर में ऐसा भी हो जाएगा।
PunjabKesari
पत्नी के उत्पीड़न से तंग आकर बेटे ने की आत्महत्या: मृतक के पिता
वहीं, दीपक के पिता हवा सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दीपक जिम में काम करता था, जबकि उसकी पत्नी चाहती थी कि वह नौकरी करे। इसको लेकर दोनों के बीच में विवाद रहता था। वहीं, दो दिन पहले ही शीतल के घर वालों में इसको लेकर दीपक पर दबाव बनाया था। इसी के चलते दीपक ने पत्नी के उत्पीड़न से तंग आकर खुद को चाकू मारकर आत्महत्या कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static