हमीरपुर: पत्नी की हत्या कर शव जलाया, आरोपी पति गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 04:00 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मंझगवां क्षेत्र में पत्नी की हत्या कर शव जलाने के आरोप में एक व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि मंझगवां क्षेत्र के गौहानी गांव की निवासी महिला शकुंतला (35) पिछले 20 फरवरी से लापता थी।

पुलिस ने बताया कि महिला के पति राम स्वरूप ने महिला के भाई को उसके कहीं भाग जाने की सूचना दी थी। उन्होंने बताया कि चित्रकूट जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के पतेरिया गांव का रहने वाला महिला का भाई नरेंद्र कुमार सोनकर मंगलवार को राम स्वरूप को साथ लेकर खेतों में शकुंतला की तलाश कर रहा था, तभी एक टीले में कुछ बाल और टीले के नीचे गहराई में पैर की हड्डी मिलने पर उसे बहन की हत्या कर शव जलाने का शक हुआ।

सिंह ने बताया कि महिला के भाई की सूचना पर बाल और पैर की हड्डी पुलिस ने कब्जे में ले ली है और महिला के पति रामस्वरूप से पूछताछ कर रही है। मंझगवां थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रामजीत सिंह गौड़ ने बताया, "पुलिस की पूछताछ में रामस्वरूप ने अपनी पत्नी शकुंतला (35) की हत्या कर शव जलाने का अपराध स्वीकार कर लिया है, उसके खिलाफ हत्या (302) और सुबूत मिटाने (201) के आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया है।" उन्होंने कहा, "बरामद शव के अवशेष पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं। अवशेषों की डीएनए जांच भी कराई जाएगी।" एसएचओ ने बताया कि रामस्वरूप ने 21 फरवरी को थाने में पत्नी के लापता होने की गुमशुदगी खुद दर्ज करवाई थी और पुलिस व परिजन उसकी तलाश में जुटे थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static