Hamirpur: जेल से छूटकर आए छेड़छाड़ के आरोपी ने पीड़िता के पिता की गोली मार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 10:51 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मझगवा क्षेत्र में छेड़खानी के आरोप में सजा भुगत कर जेल से बाहर निकले दबंग ने सोमवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक ने दारोगा को निलंबित कर दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि क्षेत्र के टोलारावत गांव में मनीष तिवारी (32) अपने खेत में काम कर रहा था कि गांव का रोहित अपने एक दर्जन साथियों के साथ वहां आ पहुंचा और लाठी डंडो व अवैध तमंचो से उस पर हमला कर दिया। मनीष जान बचाकर भागा कि तभी हमलावरों ने उसे गोली मार दी।      

पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक के बडे भाई कमलेश ने एएसपी को बताया कि मई 2021 में रोहित ने उसकी नाबालिग भतीजी के साथ छेड़छाड़ की थी। इस पर मनीष ने मझगवां थाने मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा था। तभी से युवक उन लोगों से रंजिश मानता है। 17 जुलाई को रोहित ने उसके साथ मारपीट कर हाथ पैर तोड़ दिए थे जिसकी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। थाने के एसआई गुलाब सिंह ने मामले को रफा दफा कर दिया था।

पुलिस ने रोहित, प्रकाश, आनंद, सुरेश के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है। एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि एसआई गुलाब सिंह को निलंबित कर दिया गया है। यदि दारोगा इस मामले मे कार्यवाही करते तो घटना को टाला जा सकता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static