दरिंदगीः शौच के लिए गई 16 साल की लड़की के साथ 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 06:16 PM (IST)

फर्रुखाबाद: योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला फर्रुखाबाद का है। जहां एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ 4 युवकों ने गैंगरेप किया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मामला राजेपुर थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह बीती रात तकरीबन डेढ़ बजे शौच करने घर के बाहर गई थी। इस दौरान गांव का एक युवक वहां पहुंच गया। उसके तीन साथी भी वहां आ पहुंचे और लड़की को जबरन खींचकर गांव से करीब एक किलोमीटर दूर जंगल की ओर ले गए। चारों आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद वह किसी तरह घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

इस बारे में सीओ सुरेन्द्र तिवारी ने गैंगरेप की घटना से इनकार करते हुए बताया कि तहरीर के आधार पर एक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता के बयान कराकर जांच की जा रही है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static