हरदोईः बेरहमी से पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 05:36 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक युवक की  बुरी तरह से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई और तार से उसका गला भी कसा गया है। वही युवक का शव खून से लथपथ गांव के बाहर खेत पर ट्यूबवेल के पास पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा।


PunjabKesari

बता दें कि मामला हरदोई जिले के माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम लखनपुर का है। जहां 25 वर्षीय अनंतू की अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव खेत में स्थित बोरबेल के पास फेंककर फरार हो गए। गांव के बाहर खेतों की तरफ गए लोगों ने शव पड़े होने की सूचना परिजनों को दी।

 

PunjabKesari

घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे परिजनों में चीखपुकार मच गई। सूचना पर पहुंचे सीओ बिलग्राम सतेन्द्र कुमार व थानाध्यक्ष सुब्रत नारायण तिवारी ने घटना का जायजा लिया। मृतक के बड़े भाई मनोज गौतम ने बताया कि उसका भाई आवारा पशुओं से फसल सुरक्षा के लिए ट्यूबेल पर रात में रुकता था।अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। शव गांव के राजपाल बोरबेल के पास पड़ा मिला है। घटनास्थल के पास डंडा व गले में फंदा लगाने वाला रस्सी बान भी मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एएसपी अनिल कुमार यादव ने फोरेंसिक टीम के साथ मिलका मामले की जांच पड़ताल कर केस दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि एक युवक का शव खेतों में पड़ा मिला है। उसके सिर पर चोटों के निशान भी मिले हैं और गले पर तार से कसे जाने के निशान मिले है। हालांकि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ होगा। पुलिस गहनता से मामले में जांच कर रही है और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static