Hardoi: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर के बाहर खम्भे से बंधा पाया गया था युवक

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 03:27 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हरदोई (Hardoi) के सांडी इलाके में फर्रुखाबाद (Farrukhabad) से शादीशुदा प्रेमिका (Married girlfriend) से मिलने आए प्रेमी (Lover) की संदिग्ध मौत (dead) से हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि दोनों को आपस में मिलता देख महिला के पति (Husband) ने प्रेमी (lover) की पिटाई (beat)  कर दी थी और उसे घर के बाहर खम्भे से बांध दिया गया था।
PunjabKesari
सूचना पर पहुंची डॉयल 112 पुलिस ने उसे गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान प्रेमी की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी है। सूचना पर एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया है। युवक की मौत जहरीला पदार्थ खाने से होने की बात सामने आई है, फिलहाल पुलिस परिजनों की तहरीर मिलने का इन्तजार कर रही है।
PunjabKesari
फर्रुखाबाद जनपद के एक गांव निवासी पंकज का सांडी थाना क्षेत्र के आदमपुर के रहने वाले प्रतिपाल की पत्नी प्रीति से अफेयर चल रहा था। इनका प्रेम -प्रसंग हिमाचल प्रदेश में एक प्राइवेट फैक्ट्री में कार्य करते समय शुरू होना बताया जा रहा है। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए जिसके बाद दोनों ने साथ जीने मारने की कसमें भी खाई। इसकी भनक जब प्रीति के पति प्रतिपाल को लगी तो वह अपनी पत्नी को लेकर गांव आदमपुर चला आया। वाबजूद इसके दोनों के बीच बात होती रही और प्रेम बढ़ता चला गया।
PunjabKesari
बताया गया जिसके बाद शादीशुदा प्रेमिका प्रीति ने प्रेमी पंकज को मिलने के लिए घर बुलाया। इस दौरान उसका पति मौजूद था। जिसने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया जिससे आगबबूला हुए पति प्रतिपाल ने उसे लात -घूंसो से पीटना शुरू कर दिया जिससे वह मरणासन्न हालत में हो गया और घर के बाहर खम्भे से बांध दिया। जिसके बाद डॉयल 112 को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी पंकज को सीएचसी में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।
PunjabKesari
फिलहाल एएसपी, सीओ समेत भारी पुलिस बल मामले के तफ्तीश में जुटा है। मौके पर पहुंचे एसपी राजेश द्विवेदी ने घटनास्थल का गहनता से जायजा लिया है। उन्होंने बताया कि घर में जहरीला पदार्थ मिला है प्रतीत होता है जहरीला पदार्थ पीने से मौत हुई है। फिलहाल परिजन आ रहे हैं तहरीर मिलने पर कार्यवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static