Hardoi: BJP नेता के घर चोरों ने बोला धावा, नकदी और जेवर पर हाथ किया साफ

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 05:28 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश में बेहतरी कानून-व्यवस्था का राग अलापने वाली बीजेपी को उस समय जमीन हकीकत पता चला जब खुद ही उसके नेता शिकार हो गए। दरअसल जिले में बिलग्राम पुलिस के लिए चुनौती बनें चोरों ने भाजपा नेता के घर पर धावा बोलते हुए वहां से लाखों की नगदी और ज़ेवर पर हाथ साफ कर दिया। जिले में यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई चोरियां हो चुकी हैं। लगातार हो रहीं चोरी की वारदातों से लोगों की नींद हराम हो गई है। वहीं पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस तरह की वारदातों पर लगाम लगाई जाएगी।

PunjabKesari

भाजपा से चेयरमैन के दावेदार हैं हरीशचंद्र राठौर
बिलग्राम कस्बे के मोहल्ला रफैय्यत गंज निवासी सभासद हरीशचंद्र राठौर जो कि भाजपा से चेयरमैन के दावेदार भी हैं के यहां बुधवार की रात घुसे चोरों ने लाखों के माल-ज़ेवर पर हाथ साफ कर दिया। गुरुवार को इस घटना का पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। इससे पहले भी इसी मोहल्ले में अज़ीज़ अहमद और रज्जन सैनी के घरों से लाखों की चोरी हो चुकी है।

PunjabKesari

जिसमें नकदी व जेवर रखे थे चोर वही बख्शा ले गएः हरीशचंद्र राठौर
इस बारे में हरीशचंद्र राठौर का कहना है कि डेढ़ लाख रुपये की नगदी, सोने की जंज़ीर, कान के कुंडल, झाले, पांच जोड़ी चांदी की पायल के अलावा और भी कीमती सामान बक्से में रखा हुआ था। चोर वहीं बक्सा उठा ले गए। कस्बे में फिर एक बार हुई चोरी का पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने सारे घर की छानबीन की, कमरों से ले कर छत पर पहुंच कर चोरी के क्लू तलाशे गए। इस तरह लगातार हो रही चोरियों की वजह से इलाके के लोगों की नींद हराम हो गई है।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
हरीशचंद्र राठौर ने शिकायत की है कि उनका आमने-सामने दो घर है। जिसमें वह नहीं रहते हैं उसमें रात में चोरों ने चोरी की है। चोर नकद पैसे, सोने की चेन, झाले आदि ले गए हैं। पुलिस को इस मामलें में कुछ क्लू मिला है सीसीटीवी चेक किया जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है। अनिल कुमार का दावा है कि जल्द ही इस तरह की वारदातों का खुलासा कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static