Hardoi: शार्ट सर्किट से लगी आग में महिला की मौत, घर में खड़ी बाइक समेत सामान जलकर राख

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 08:58 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिल से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। हरपालपुर थाना इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में एक घर में लगी आग से महिला की जलकर मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी हैं जिससे घर का अन्य सामान भी जल गया है। मृतका के रिश्तेदार इसे हत्या बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल की बात कर रही है।
PunjabKesari
पूरा मामला हरपालपुर थाना क्षेत्र के मिरकापुर गांव का है। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से गांव के रहने वाले धर्मेंद्र की 46 वर्षीय पत्नी पुष्पा देवी की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस घटना को लेकर गांव में तमाम तरह की चर्चाएं हैं। मृतका के भतीजे अजय प्रताप सिंह ने बताया कि वह उसकी बुआ थी उनकी दो बेटियां हैं। उन्होंने कहा कि जब वे लोग वहां पहुंचे तो उन लोगों ने बताया कि उसकी मम्मी को पापा ने मारा-पीटा फिर गला दबा दिया और उसके बाद जमीन पर लिटा कर आग लगा दी।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पति ने जो तहरीर दी है उसके मुताबिक शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई थी। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया है। इस घटना में बाइक आदि सामान भी जल गया है। फिलहाल मायके वाले भी मौके पर नहीं पहुंचे अगर वह भी कोई आरोप लगाएंगे कोई तहरीर देंगे तो पूरे मामले की जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static