सपा से गठबंधन के सारे प्रयास कर लिए अब अखिलेश के जवाब का इंतजार: शिवपाल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 06:42 PM (IST)

इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि हमने समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन के सारे प्रयास किए लेकिन अभी तक अखिलेश की ओर से कोई जवाब नहीं मिला और अगर 11 अक्टूबर तक उनका जवाब नहीं मिला तो विधानसभा की सभी 403 सीटो पर उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी।यादव ने आज यहां सवांददाताओं से बातचीत करते हुए चेतावनी के अंजाद में कहा कि 11 अक्टूबर तक गठबंधन के संबंध में अखिलेश के जवाब का इंतजार करेंगे और अगर उनका जवाब नहीं आता है तो अगले दिन 12 अकटूबर से वह अपनी समाजिक परिवर्तन यात्रा मथुरा वृंदावन से शुरू करेंगे।

उन्होंने कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें अब छह महीने से भी कम का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पाटिर्यां जोर-शोर से चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में सपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ना हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हमने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन के सारे प्रयास कर लिए है ,अब इंतजार पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के जवाब का है। समाजवादी पार्टी से गठबंधन के लिए हमारी पार्टी इंतजार कर रही है। अगर सपा की ओर से कोई जवाब नहीं मिला तो हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा से चुनाव लड़ेगी।

शिवपाल यादव ने कहा कि 12 अक्टूबर से वृंदावन मथुरा से पीएसपी की सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा शुरू होगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी इटावा,जसवंतनगर और भरथना की तीनों सीटों के साथ-साथ औरैया की भी तीनों सीटें जीतेगी। जिला पंचायत के चुनाव पर कहा कि भतीजे अंशुल यादव और हम एक हो गए तो अंशुल निर्विरोध अध्यक्ष होंगे।  उन्होंने कहा कि प्रसपा की सरकार बनने पर बीए पास छात्र छात्राओं को रोजगार के लिए पांच लाख रुपये दिए जाएंगे। हर घर में एक बेटा और एक बेटी को सरकारी नौकरी दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static