''स्वास्थ्य मंत्री चाहते हैं कि मुख्यमंत्री हट जाए और हम सीएम बन जाए...'' अखिलेश यादव का बड़ा बयान

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 03:21 PM (IST)

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसके बाद यूपी की राजनीति में हलचल मच गई। दरअसल, अखिलेश यादव ने कहा कि ''स्वास्थ्य मंत्री चाहते हैं कि मुख्यमंत्री हट जाए और हम मुख्यमंत्री बन जाए।' इस बयान के साथ उन्होंने फिर से सीएम योगी को हटाने की बात की है। लेकिन, इस बार उन्होंने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पर निशाना लगाया है।

अखिलेश यादव ने बोला बीजेपी पर हमला
बता दें कि बसपा के पूर्व सांसद हाजी फजलुर्रहमान आज गुरुवार को सपा पार्टी में शामिल हो गए। यहीं नहीं उनके साथ बड़ी संख्या में बसपा कार्यकर्ता भी सपा में शामिल हुए है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव सभी को सपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के स्वास्थ्य मंत्री चाहते हैं कि मुख्यमंत्री हट जाएं और हम मुख्यमंत्री बन जाए। सीएम योगी को पता नहीं क्या हो गया है वह स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक नहीं कर पा रहे हैं। सीएम योगी को चिंता है की स्वास्थ्य मंत्री कहीं कुर्सी ना हथिया लें, इसलिए स्वास्थ्य के बजट में कटौती की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः Moradabad Road Accident: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कार को मारी भीषण टक्कर, एक परिवार के चार लोगों समेत 5 की मौत

अखिलेश यादव ने लगाया आरोप
हाथरस में हुए हादसे पर अखिलेश यादव ने कहा कि इस हादसे में कई लोगों की मौत हुई है, यह दुखद है। यह पूरी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की थी। ऐसे कार्यक्रमों में हमेशा जितने बुलाये जाते है, उससे ज्यादा ही आते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधा पूरी खत्म हो गई है। जो सपा सरकार में मेडिकल कॉलेज चल भी रहे थे उनको भाजपा ने खत्म कर दिया है। उत्तर प्रदेश में मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था खराब है। स्वास्थ्य मंत्री जब अपना पॉलिटिकल स्वास्थ्य सही करने में लगे हुए हैं तो स्वास्थ्य विभाग कैसे सही होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static