ओवरलोड वाहनों की चेकिंग करने गए ARTO और ट्रक मालिक के बीच हुई जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 11:18 AM (IST)

चित्रकूट (वीरेंद्र शुक्ला): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले से एक मारपीट करने का मामला सामने आया है। जहां पर ओवरलोड वाहनों की चेकिंग करने गए एआरटीओ (ARTO) की ट्रक मालिक और ग्रामीणों से झड़प हो गई और उन्होंने एआरटीओ की जमकर पिटाई कर दी। इसका पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ARTO ने लगाए ये आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला जिले के भरतकूप कस्बे का है। जहां ARTO विवेक शुक्ला ने आरोप लगाते हुए बताया है कि वह ओवरलोड वाहनों के खिलाफ भरतकूप कस्बे में चेकिंग लगाए हुए थे, तभी  बालू और पत्थर से लदे 2 ओवरलोड डंपर बिना नम्बर प्लेट के आ रहे थे, जिनको रोकने का प्रयास किया गया। जिसके बाद डंपर चालक द्वारा डंपर में लदे माल को गिराकर मौके से भागने का प्रयास किया गया, जब एआरटीओ उसका पीछा करते हुए आगे पहुंचे तो स्कार्पियो सवार 4 लोगों ने उनको रोक लिया और उनके साथ मारपीट करने लगे। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी तभी मौके पर पुलिस ने आकर उन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः Road Accident: यूपी के बांदा-बहराइच हाईवे पर डंपर और बोलेरो की हुई जोरदार टक्कर, 3 की मौत दो घायल

PunjabKesari

ARTO ने जानबूझकर लोगों को किया परेशान-दूसरा पक्ष
इस मामले में दूसरे पक्ष का कहना है कि एआरटीओ विवेक शुक्ला द्वारा स्थानीय लोगों को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। खड़ी गाड़ियों के लॉक तोड़कर थाने ले जाते हैं और ओवरलोड दिखाकर जबरन चालान कर देते हैं। जिन लोगों से पैसा मिल रहा है, उन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है और जो लोग पैसा नहीं देते हैं उन लोगों को जबरन रोककर इस तरह की कार्रवाई की जा रही है और पैसा ना देने पर घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों को भी उठा ले जाते हैं। आज उनके घर पर काम चल रहा था जो डंपर से मौरंग लादकर घर के बाहर बराबरी करण का काम चल रहा था तभी एआरटीओ ने आकर जबरन उनके ड्राइवर को ले जाने लगे और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की। जब महिलाओं ने इसका विरोध किया तो महिलाओं के साथ भी अभद्रता करने पर उतारू हो गए हैं जिसका वीडियो उन्होंने बना लिया है।

यह भी पढ़ेंः Maghi Purnima: माघी पूर्णिमा आज...लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, CM योगी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

PunjabKesari

दोनों पक्षों ने की कार्रवाई की मांग
इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक मालिक और कुछ ग्रामीणों को गिरफ्तार कर लिया है और एआरटीओ की तरफ से दी गई तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच करना शुरू कर दी है। वहीं दूसरा पक्ष भी एआरटीओ पर कार्रवाई करने की मांग कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static