हेमंत सोरेन ने की काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा, गंगा आरती में हुए शामिल

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 12:37 PM (IST)

वाराणसीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी शादी की सालगिरह पर धर्मपत्नी के साथ शुक्रवार को वाराणसी के विश्व प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन तथा दशाश्वमेध घाट पर शाम की ‘गंगा आरती' में शामिल होकर मां गंगा की पूजा-अर्चना की।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार वाराणसी आये सोरेन अपने ट्यूटर हैंडर पर जानकारी देते हुए लिखा, ‘‘आज हमारे विवाह को 14 वर्ष हो गए। राजनीतिक जीवन में आने के बाद मेरे उतार-चढ़ाव भरे संघर्षपूर्ण सफर में हमजोली रही मेरी धर्मपत्नी कल्पना, आज की मेरी सफलता में अहम योगदान रखती है।''
PunjabKesari
अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आये सोरेन ने धर्मपत्नी कल्पना के साथ विधिविधान से बाबा विश्वनाथ एवं मां गंगा की पूजा-अर्चना की।  उन्होंने बताया कि सोरेन रात्रि विश्राम वाराणसी में करेंगे तथा शनिवार सुबह मिर्जापुर में मां विंध्यवासनी मंदिर में पूजा करने के लिए यहां से रवाना हो जाएंगे। मां विंध्यवासनी के दर्शन-पूजन के बाद उनके झारखंड लौटने का कार्यक्रम निर्धारित है।
PunjabKesari
सोरेन के अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अपराह्न में वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचने पर यहां के जिले के अधिकारियों ने उनकी आगवानी की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static