स्कूल के गर्ल्स टॉयलेट में मिला हिडेन कैमरा, आरोपी के फोन में वीडियो देख उड़े होश

9/24/2020 11:16:36 AM

मेरठः मेरठ शहर के एक निजी स्कूल की शिक्षिकाओं ने प्रबंधन समिति के सचिव और उनके बेटे पर अकादमी के महिला शौचालय में कथित रूप से हिडन कैमरा लगाकर उनकी तस्वीरें लेने और वीडियो बनाने तथा उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। शहर पुलिस ने शिक्षिकाओं की ओर से प्राप्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों में से एक अभिनव जैन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। अभिनव स्कूल प्रबंधन समिति के सचिव का पुत्र है। 

थाना सदर बाजार प्रभारी विजय गुप्ता के अनुसार एक निजी अकादमी की शिक्षिकाओं ने शिकायत देकर आरोप लगाया है कि स्कूल की प्रबंध समिति के सचिव रंजीत जैन और उनका बेटा अभिनव जैन शिक्षिकाओं के साथ अभद्रता करते हैं। प्राप्त शिकायत के आधार पर गुप्ता ने बताया, ‘‘दोनों पर अकादमी के महिला शौचालय में हिडन कैमरा लगाकर उनकी तस्वीरें लेने और वीडियो बनाने तथा उनके आधार पर शिक्षिकाओं को ब्लैकमेल करने का आरोप है।'' उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। एएसपी कैंट, ईरज राजा ने कहा, ‘‘पुलिस को प्रारंभिक छानबीन में महिला शौचालय से कोई हिडन कैमरा नहीं मिला है।

पुलिस ने स्कूल के सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर जब्त करके विवेचना शुरू कर दी है।'' एएसपी के अनुसार शिक्षिकाओं ने आरोप लगाया है कि उनके फोटो और वीडियो आरोपियों के फोन में होते थे। उन्होंने आरोपियों के मोबाइल फोन की जांच कराने की भी मांग की है। वहीं, आरोपियों ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार किया है। उनका कहना है कि छह महीने पहले वेतन नहीं देने की शिकायत हुई थी और अब अचानक शौचालय में हिडन कैमरे लगाने की शिकायत की जा रही है। 


Tamanna Bhardwaj

Related News