ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तेंदुआ देखे जाने के दावों से हाउसिंग सोसाइटीज में हाईअलर्ट, वन विभाग ने शुरू की तलाश

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 01:36 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में मंगलवार को तड़के उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कुछ लोगों ने इलाके में एक तेंदुए को देखे जाने का दावा करते हुए लोगों को सतर्क किया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। सूचना के बाद पहुंची वन विभाग की टीम ने तलाश शुरू कर दी है। अधिकारी ने कहा, हालांकि तलाशी में अब तक कुछ नहीं मिला है और यह एक अफवाह प्रतीत होती है।

PunjabKesari
सोसाइटी में दहशत का माहौल...वन विभाग की टीम को अफवाह की आशंका 
प्रभागीय वन अधिकारी प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने बताया, ‘‘हमें सुबह करीब 10 बजकर 10 मिनट पर ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) में एक तेंदुए के देखे जाने की सूचना मिली। सुबह साढ़े 10 बजे तक हमारी टीम मौके पर पहुंच गई और तेंदुए की तलाश शुरू की।'' श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘हमारी अब तक की खोज और जांच के आधार पर यह एक अफवाह प्रतीत होती है। फिर भी, हमारी टीम काम में जुटी है।'' अजनारा ले गार्डन ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी के सुरक्षा गार्डों ने इलाके में तेंदुए जैसे पशु के देखे जाने के बारे में निवासियों को सचेत किया और कहा कि क्षेत्र में कुछ लोगों ने तेंदुए जैसे पशु के देखे जाने का दावा किया है इसलिए निवासियों से आग्रह है कि वे बाहर निकलते समय सावधान रहें। सोसाइटी में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें:- प्रेमिका ने रात को होटल में रुकने से किया इनकार, प्रेमी ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट

वन विभाग का तलाश अभियान जारी
सोसाइटी के निवासी मुकेश गुप्ता ने पूर्वाह्न साढ़े 11 बजे बताया, ‘‘अभी वन विभाग का तलाश अभियान जारी है।'' उन्होंने कहा, ‘‘हमें इस बारे में सोसाइटी के रखरखाव विभाग से एक नोटिस मिला। नोटिस में यह भी सुझाव दिया गया है कि हम बाहर निकलते समय सावधानी बरतें।'' खासकर बच्चों को घर से बाहर अकेले ने निकलने दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static