Ghazipur Accident: झोपड़ी में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक, 10 लोगों को कुचला...6 लोगों ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 12:14 PM (IST)

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया है जब एक बेकाबू ट्रक के एक झोपड़ी में घुसने से कई लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में  बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद से स्थानीय लोग काफी अक्रोशित हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि मुहम्मदाबाद इलाके में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक मंगलवार की सुबह अहिरौली चट्टी के पास सड़क किनारे बने एक झोपड़ी में घुस गया। इस दुर्घटना की चपेट में आने से मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 की मौत गाजीपुर जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई। वहीं कुछ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। जख्मी लोगों का उपचार किया जा रहा है। 

इस हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया है। ग्रामीण मृतकों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे है। स्थानीय लोगों ने एनएच -31 गाजीपुर-भरौली मार्ग को जाम कर ट्रैफिक आवागमन को प्रभावित कर दिया। पुलिस मौके पर स्थिति नियंत्रित करने में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static