तेज रफ्तार वाहन ने बीडीओ को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 07:36 PM (IST)

गोंडा: जिले में बृहस्पतिवार को गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण के लिए दफ्तर जा रहे खंड विकास अधिकारी की एक वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के छपिया विकास खंड के आला गंज निवासी राम प्रकाश मौर्य (51) कटरा बाजार में खंड विकास अधिकारी के पद पर तैनात थे। उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण करने के लिए बृहस्पतिवार सुबह वह अपनी कार से विकास खंड मुख्यालय जा रहे थे। लेकिन कोतवाली नगर क्षेत्र के अन्तर्गत गोंडा-लखनऊ रेलखंड पर स्थित महादेवा रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के कारण उन्होंने अपनी गाड़ी सड़क के किनारे लगा दी और खुद नीचे उतरकर बोतल से पानी पीने लगे।

उन्होंने बताया कि इस बीच क्रासिंग पर बन रहे पुल के लिए सामग्री लेकर आए एक भारी वाहन के चालक ने अपने वाहन को पीछे कर दिया। बताया जाता है कि वह नीचे खड़े होकर बोतल से पानी पी रहे बीडीओ को देख नहीं सका और पिछला पहिया उनके सीने पर चढ़ गया। आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें वाहन के नीचे से निकालकर तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक बीडीओ के पुत्र विनय मौर्य की तहरीर पर वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static