यमुना एक्सप्रेसवे पर बस को हाईजैक कर सवारियों से लूटपाट, परिचालक ने बयां किया दहशत के वो पल...

4/6/2021 6:15:39 PM

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे किलोमीटर संख्या 90 के निकट हथियारबन्द लुटेरों ने एक यात्री बस से सोमवार की आधी रात के बाद जमकर लूटपाट की और डेढ़ लाख से अधिक नगदी, जेवर आदि लेकर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार दिल्ली से हमीरपुर जा रही निजी बस को लुटेरों ने मथुरा जिले के सुरीर इलाके के अन्तर्गत उक्त स्थल पर सवारी बनकर रूकवा लिया। बस में सवार होने के लगभग 15 मिनट बाद ही आधा दर्जन युवा लुटेरों ने बस को रूकवाकर दो दर्जन सवारियों से जमकर लूटपाट की और डेढ़ लाख से अधिक के जेवर, नगदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। लूट के दौरान उन्होंने एक भी यात्री को बिना तलाशी लिए नही छोड़ा तथा कन्डक्टर से भी मारपीट की। बस चालक ने बाद में मांट टोल पर लूट की घटना की जानकारी दी तो पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए कई घंटे काम्बिंग की किंतु लुटेरे पुलिस के हाथ नही लग सके।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने लूट की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि लुटेरे एक लाख 66 हजार रूपए व कुछ मोबाइल फोन लूटकर ले गए हैं। उन्होंने बताया कि डाग स्क्वायड की मदद ली जा रही है तथा यात्रियों से पूछताछ कर लुटेरों की हुलिया प्राप्त की गई है। पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण साक्ष्य भी मिले हैं। लुटेरों को शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा।


Content Writer

Umakant yadav

Related News