''थूक जिहाद'' और ''मूत्र जिहाद'' पर भड़की हिन्दूवादी नेत्री साध्वी प्राची, योगी सरकार से की एनकाउंटर की मांग; संपत्ति पर चले बुलडोज़र

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 07:54 PM (IST)

Baghpat News,(विवेक कौशिक): उत्तर प्रदेश के बागपत में बुधवार को फायर ब्रांड हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची पहुंची थी। जहां उन्होंने मुस्लिमों को लेकर आड़े हाथ लेते हुए कहा कि लव जेहाद ने नाम से श्रद्धा के 36 टुकड़े किये गए थे, लैंड जेहाद के माध्यम से हिन्दुओं की प्रॉपर्टी थी उन पर कब्जे होते चले गए अब हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट करने के लिए इतना बड़ा षड्यंत्र थूक जिहाद और मूत्र जिहाद चल रहा है। उन्होंने ऐसे लोगों पर योगी सरकार से एनकाउंटर करने और संपत्ति पर बुलडोज़र चलाने की मांग की।  
PunjabKesari
बता दें कि साध्वी प्राची ने कहा कि मीडिया के माध्यम से मुझे आज पता चला है यहां पर भी थूक की रोटियां परोसने का काम चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार उत्तर प्रदेश के अंदर जो निर्णय ले रही है मैं बहुत-बहुत धन्यवाद देती हूं। इस तरह के गंदे कर्म करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। इनको आजीवन कारावास से काम नहीं चलेगा वह वहां पर भी गंदगी फैलाएंगे। इनका केवल और केवल एक ही उपाय योगी जी हैं। उत्तर प्रदेश के अंदर भारतीय जनता पार्टी का मजबूत निर्णय योगी जी का जो एनकाउंटर हैं। जिस दिन एनकाउंटर हो जायेंगे हिन्दुओ के धर्म भ्रष्ट हो रहे हैं कितने हिन्दुओ का धर्म भ्रस्ट किया जा रहा हैं इनकी प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चले और इनका एनकाउंटर किया जाए तो निश्चित रूप से यह मामले बिल्कुल खत्म हो जाएंगे।
PunjabKesari
वफ्त बोर्ड पर साध्वी प्राची ने कहा कि इसे बिलकुल खत्म कर देना चाहिए क्योंकि जब नेहरू जी ने लागू किया था। उस समय तो किसी से कोई सलाह नहीं ली थी किसी के घर कोई पूछने नहीं गया था। और इसमें संशोधन की जरूरत नहीं है। वक्त बोर्ड को बिल्कुल खत्म कर देना चाहिए। हिंदुस्तान के अंदर जितनी प्रॉपर्टी वक्त बोर्ड ने घेर रखी है ना वह किसी नेहरू खानदान की थी और ना ही किसी नेता की थी। वह पूरी प्रॉपर्टी हिंदुओं की थी उसे पर कब्जा है। वफ्त बोर्ड खत्म हो जाना चाहिए फौजियों को दे देनी चाहिए। बांग्लादेश के अंदर या पाकिस्तान के अंदर जो हिंदुओं के साथ अन्याय व अत्याचार हो रहे हैं यह प्रॉपर्टी उनको देनी चाहिए।
PunjabKesari
राहुल गाँधी और अखिलेश यादव पर साध्वी प्राची ने कहा कि इन लोगों का एक ही उद्देश्य है हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट करो और इन्हें आपस में लड़ाओ, जातियों में बांट दो। फूट की राजनीति करना ही इनका एकमात्र उद्देश्य है। ना इनको देश दिखाई देता है और ना हिंदुत्व दिखाई देता है ना हिन्दू दिखयी देते हैं ना हिंदुस्तान दिखयी देता हैं। चुनाव में हिंदुओं को बहुत पसंद करते हैं। राहुल गांधी कोर्ट के ऊपर जनेऊ डालकर मंदिर-मंदिर घूमते हैं क्योंकि वोट बैंक का मामला होता है। जैसे ही चुनाव खत्म होते हैं उसी समय हिंदुओं को गाली देने का इन लोगों ने ठेका ले रखा है। सरकार ना राहुल गांधी और ना ही अखिलेश के प्रति कोई कदम उठा सकती। सरकार का जो काम है वह सरकार करेगी। यह काम हिंदुस्तान के हिंदुओं का है और अभी तक वह काम करके दिखाया है। हिंदुस्तान के हिंदू अब इन्हें कभी सत्ता में लेकर नहीं आएंगे। यह विशेष बात बता रही हूं जैसे रावण की नाभि पर तीर लगा था उसी समय वह खत्म हुआ था। कुर्सी हटाओ जो हिंदुओं के खिलाफ है जो हिंदुओं को गाली देने का काम करता है कुर्सी खींच लो उनके प्राण कुर्सियों में बसते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static