Muzaffarnagar News: हिंदूवादी नेताओं ने मजार पर लगाए विवादित पोस्टर, लिखा- 'जय श्री राम'..कब्र पर जाकर पूजा-पाठ ना करें

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 02:52 PM (IST)

Muzaffarnagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर में सालों पुराने एक प्रसिद्ध मजार पर हिंदूवादी नेता की तरफ से विवादित पोस्टर लगा दिए गए। जिसमें  'जय श्री राम और जय सनातन कहते हुए हिंदुओं से अपील की गई है कि वो पूजा-पाठ करने के लिए मजार पर ना आएं बल्कि मंदिरों में जाएं' देखते ही देखते यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पर पहुंची पुलिस ने मजार से पोस्टर को हटा दिया । 

आपको बता दें कि मामला जिले के टाउन हॉल में स्थित पुरानी मजार की है, जहां नगर पालिका में स्थित सालों पुरानी मजार पर हिंदूवादी नेता राजेश गोयल और उनके कुछ साथियों ने एक पोस्टर लगाकर शहर की जनता से अपील की है। उनका कहना है, 'कोई भी सनातनी हिंदू भाई-बहन पूजा-पाठ और सजदा करने मजार पर न आए बल्कि अपने हिंदू मंदिरों में देवी देवताओं की पूजा करें।' पोस्टर पर चारों ओर 'जय हिंदू राष्ट्र' और निवेदक राजेश गोयल लिखा हुआ है। पोस्टर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने उसे उतार दिया।

जानिए पोस्टर लगाने वाले ने क्या कहा?
मजार पर पोस्टर लगाने वाले हिंदूवादी नेता राजेश गोयल ने कहा कि सनातन धर्म में कभी भी किसी कब्र या मजार की पूजा पाठ करना नहीं बताया गया। न ही कभी उनके पूर्वजों ने कब्र पर जाकर पूजा पाठ की इसलिए जनपद वासियों से निवेदन किया है कि होली, दिवाली या अन्‍य किसी भी त्योहार पर कोई भी सनातनी पूजा-पाठ या मन्नत मांगने मजार पर न जाए।

इतना ही नहीं पोस्टर लगाने वाले व्यक्ति ने बताया कि उत्तराखंड सरकार जिस तरह से अवैध मजारों पर बुलडोजर चला रही है, वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मांग करते हैं कि प्रदेश में जितने भी अवैध मजार और कब्र हैं उन पर बुलडोजर चलाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static