महंत नरसिंहानंद के बिगड़े बोल, कहा- हिन्दू एक न हुए तो 2029 तक भारत में जिहादी ही देश का PM बनेगा

6/10/2021 11:30:56 PM

मथुरा: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद डासना देवी मंदिर के पुजारी व हिंदूवादी फायर ब्रांड महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने गुरूवार को  कहा कि यदि हिन्दू एक न हुए तो 2029 तक भारत में किसी कट्टरपंथी की सरकार होगी। महंत ने कहा कि जिहादियों ने हिंदुओं की बहिन बेटियों की अस्मत लूटकर बाजारों में बेचा है। हिंदूवादी लोग संगठित नहीं हुए तो 2029 तक भारत में जिहादी ही देश का प्रधानमंत्री बनेगा, इस लिए देश में हिंदुओं को जगाया जा रहा है।  यह बात डासना देवी मंदिर के महंत हिंदूवादी संत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने गोवर्धन में गोरक्षक दल व वृज के संतों के बीच कहीं।  

बता दें कि बृहस्पतिवार को डासना देवी मंदिर गाजियाबाद के महंत हिंदूवादी संत यति नरसिंहानंद सरस्वती  गोवर्धन पहुंचे। उन्होंने गिरिराज तलहटी में मंत्रोच्चारण के साथ पूजा अर्जना कर गिरिराज प्रभु का दुग्धाभिषेक किया। यहां से वह रमणरेती आश्रम पहुंचे। इसके बाद उन्होंने वहां गोरक्षक दल के कार्यकर्ता व संत महंतों के साथ बैठक करते हुए हिंदुत्व पर चर्चा करते हुए कहा कि जिहाद भारत ही नहीं बल्कि दुनियां के लिए बड़ा खतरा बन रहा है। जिहादी दुनियां को मिटाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि हिंदूवादी विचाराधारा के लोग संगठित नहीं हुए तो 2029 में भारत में जिहादी ही प्रधानमंत्री बनकर प्रतिनिधित्व करेगा। उन्होंने कहा कि भारत में जिहादियों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। मंच संचालन भगवत प्रवक्ता पूरन कौशिक व हरिओम शर्मा ने किया। 


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static