सुहागरात के दिन अचानक दुल्हन के पेट में हुआ दर्द, अल्ट्रासाउंड कराया तो गर्भ में दिखे 5 महीने के जुड़वा बच्चे (देखें VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Dec 31, 2021 - 03:08 PM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां ​एक दुल्हन के पांव पड़ने से पहले ही भारी हो गए। शादी के महज 2 दिन बाद उसकी पत्नी पांच माह की जुड़वा बच्चों की गर्भवती निकली। इसको लेकर पूरे मोहल्ले में हंगामा मचा है। दूल्हे के परिवार वालों ने इसकी शिकायत पुलिस में की है।

 

मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के पीपलीखेड़ा गांव का है। यहां रहने वाले सलमान की शादी 25 दिसंबर को मेरठ के जाकिर कॉलोनी की रहने वाली सानिया के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि सुहागरात वाले दिन ही सानिया ने सलमान से कहा कि उसके पेट में दर्द है। सलमान ने जब इस बारे में अपनी मां को बताया तो, उन्हें शक हुआ। इसके बाद सानिया को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उसका अल्ट्रासाउंड किया गया। जब रिपोर्ट आई तो पति के होश उड़ गए। रिपोर्ट में पत्नी 5 माह की गर्भवती निकली। उसके गर्भ में दो जुड़वा बच्चे पल रहे हैं।

जिसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है। पीड़ित का आरोप है कि जब इस बारे में उसने पत्नी और उसके मायके वालों से पूछा तो उन्होंने कहा कि उससे दस लाख रुपये लेने के लिए ही निकाह किया था। अब वो उसे दस लाख रुपये दें वरना झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। गुरुवार को पीड़ित न्याय की आस में एसएसपी ऑफिस पंहुचा। जहां उसने लिखित शिकायत कर पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static