सिरफिरे आशिक का खौफनाक कदम: दिनदहाड़े अध्यापिका को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 02:54 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के चौधरियान इलाके एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक़ छात्र ने दिन दहाड़े कम्प्यूटर सेंटर पर पढा रही टीचर को गोली मार दी। जहां पर इलाज के दौरान टीचर की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कोमल देवल पिछले कई सालों से बिजनौर शहर में आरसीटीआई कंप्यूटर सेंटर पर शिक्षिका के तौर पर पढा रही थी। साल 2022 में प्रशांत कुमार नाम का छात्र ने कम्प्यूटर सेंटर पर पढ़ रहा था। मृतक के परिजनों के मुताबिक प्रशांत ने कई साल पहले छेड़खानी की थी जिसकी शिकायत कोमल शिक्षिका ने कंप्यूटर सेंटर के स्वामी से शिकायत की थी । कंप्यूटर सेंटर के स्वामी ने प्रशांत कुमार को डांट फटकार व मारपीट कर हिदायत दी थी।

PunjabKesari

 कंप्यूटर सेंटर पर आरोपी छात्र ने अध्यापिका को मारी गोली
कोमल देवल रोजाना की तरह तीन मई को कंप्यूटर सेंटर पर बच्चो को पढा रही थी कि इसी बीच सुबह 10 बजकर तीस मिनट पर कोमल देवल का छात्र प्रशांत कुमार बाइक पर सवार होकर। कंप्यूटर सेंटर पर बने रूम पर पहुँच कर कोमल देवल के पेट मे सटाकर गोली मारकर फरार हो गया था। कोमल देवल को शुरुआती दौर में जिला अस्पताल में भर्ती कराया हालत नाजुक देखते हुए मेरठ अस्पताल भर्ती कराया जहां पर बीती शाम कोमल देवल ने दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

मृतक की मां बोली- आरोपी को हो फांसी की सजा 
मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों का साफ तौर से कहना है कि प्रशांत कुमार छात्र उनकी बहन को छेड़ता था । कोमल देवल की डांट और कंप्यूटर कसेन्टर के स्वामी की मारपिटाई से आहत होकर प्रशांत कुमार ने कोमल देवल के गोली मारी है। परिजनों की मांग है कि आरोपी छात्र के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं परिजनों की मांग है कि क़ातिल को फांसी की सज़ा होनी चाहिए। हालांकि पुलिस के अफसरों ने घटनास्थल वाले दिन ही कुछ घण्टो बाद टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static