नोएडा में भीषण हादसा; टायर फटने के बाद कैंटर ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, चार की मौत और 24 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 12:25 PM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर बैंड पार्टी को ले जा रहा एक कैंटर टायर फटने के बाद, सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 24 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया है।

कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर लौट रही थी बैंड पार्टी
यह घटना रविवार रात करीब ढाई बजे नोएडा के दनकौर इलाके में उस समय हुई, जब मेरठ के तेज गढ़ी चौराहे की शर्मा बैंड पार्टी कैंटर में सवार होकर फरीदाबाद जा रही थी। बैंड पार्टी हापुड़ में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर लौट रही थी। इसकी जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि अचानक कैंटर का टायर फटने से चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और वाहन सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बैंड पार्टी में करीब 30 लोग थे। घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर उनका इलाज जारी है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान सोमपाल (50), रोहित (25), राजू (35) और अर्जुन (38) के रूप में हुई है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटा दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज के जरिए वाहन की गति का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः UP Constable Exam: सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए Admit card जारी, अभ्यर्थी अभी डाउनलोड कर देखें अपना सेंटर
उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती के लिए दोबारा होने वाली लिखित परीक्षा दिनांक 23, 24, 25 अगस्त एवं 30, 31 अगस्त 2024 को होगी। परीक्षा के तीन दिन पहले उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। सभी अभ्यर्थी आज से ही अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है। बोर्ड की ओर जारी अधिसूचना के मुताबिक, अभ्यर्थी बोर्ड की वेबसाइट uppbpb.gov.in. से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड पर परीक्षा की तारीख और समय, रिपोर्टिंग समय और परीक्षा सेंटर का विवरण लिखा है। सभी अभ्यर्थी इसे डाउनलोड कर अपना परीक्षा सेंटर देख सकते है।

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static