पूर्वांचल एक्सप्रेस पर भीषण हादसा; डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, दंपती समेत 3 की मौत

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 01:40 PM (IST)

Sultanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर स्थानीय थाना क्षेत्र कूरेभार के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर आज सुबह बिहार की ओर जा रही तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। यह हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी होने पर घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

PunjabKesari
यह हादसा स्थानीय थाना क्षेत्र कूरेभार के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सेउर गांव के पास हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार के पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे कूरेभार सीएचसी से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। हादसे में बिहार के बिहिया आरा निवासी राम चंद्र गुप्ता (55), उनकी पत्नी माया देवी (52) और चिंता देवी (55) की मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी होने के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर यूपीडा कर्मी भी मौके पर पहुंचे और घायल विकास को सीएचसी कूरेभार ले गए। वहां हालत गंभीर देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं, हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ेंः PM Modi Varanasi Visit: PM मोदी ने BHU में सांसद ज्ञान प्रतियोगिता के विजेताओं को किया पुरस्कृत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को यहां काशी हिंदू विश्वविद्यालय के स्वतंत्रता भवन में सांसद ज्ञान प्रतियोगिता, सांसद फोटोग्राफी प्रतियोगिता और सांसद संस्कृत प्रतियोगिता के प्रतिभागियों से संवाद किया और विजेताओं को पुरस्कृत किया। यहां पहुंचने पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री ने यहां लगाई गई चित्र प्रदर्शनी भी देखी। तीन चरणों में हुई काशी सांसद ज्ञान प्रतियोगिता में दो लाख से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया था। पांच आयु वर्ग में यह प्रतियोगिता आयोजित की गई थी जिसके विजेता प्रतिभागियों टीम वन के ओम सिंह, नैतिक मौर्य और शुभम मौर्य को प्रधानमंत्री ने पुरस्कृत किया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static