बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार दो कारों की भीषण टक्कर, महिला समेत 4 लोगों की मौत… 2 घायल

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 10:34 PM (IST)

हमीरपुर: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली इलाके में शनिवार को तेज रफ्तार दो कारों की टक्कर होने से एक महिला समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी।

दोनों कारों की रफ्तार तेज थी
पुलिस ने बताया कि फतेहपुर निवासी आशीष कुमार तीन अन्य लोगों अंजू सिंह, सत्‍या और दीपक मिश्रा के साथ मध्यप्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा पीठ दर्शन करने गया था और वहां से लौटते समय राठ कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव के पास उसकी कार एक अन्य कार से टकरा गई। उन्होंने बताया कि दोनों कारों की रफ्तार तेज थी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में आशीष कुमार और सत्या की मौके पर ही मौत हो गई तथा अंजू सिंह एवं दीपक मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि दूसरी कार में सवार मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के निवासी रविंद्र शर्मा एवं एक अन्‍य युवक की भी मौके पर मौत हो गई। युवक की पहचान नहीं हो पायी।

पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने दोनों घायलों को नजदीकी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। राठ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक तारा सिंह पटेल ने बताया कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static