मस्जिद के लिए मिलने वाली जमीन पर बने धर्मशालाः इकबाल अंसारी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 05:39 PM (IST)

अयोध्याः अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आए हुए 3 महीने पूरे होने में महज चंद दिन बाकी हैं। राम मंदिर ट्रस्ट के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा तय की गई समय सीमा में महज पांच दिन बचे हुए हैं। राम मंदिर ट्रस्ट गठन की चर्चाओं के बीच बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने बड़ी इच्छा जताई है। उन्होंने कहा कि SC के आदेश पर जो जमीन मिलनी है, उस पर मस्जिद की जगह धर्मशाला बनाई जाए।

इकबाल अंसारी ने कहा कि  कोर्ट ने मस्जिद के लिए पांच एकड़ जमीन देने का आदेश दिया है। हम SC के आदेश का सम्मान करते हैं, लेकिन हम चाहते हैं कि इस जमीन पर सबसे पहले धर्मशाला, स्कूल, महिला अस्पताल बनाएं। अयोध्या में पहले से कई मस्जिद हैं और उन्हीं में किसी मस्जिद को विकसित कर लिया जाएगा।

हिंदू भक्तों के लिए धर्मशाला
इकबाल अंसारी ने कहा कि सरकार से मिलने वाली जमीन पर सबसे पहले एक धर्मशाला बनाने की हमारी इच्छा है जिससे अयोध्या में भगवान राम का दर्शन करने के बाद धर्मशाला में लोग आराम कर सकें। उन्होंने कहा कि दर्शन के बाद भक्तों को आराम की जरूरत होती है, इसलिए हम फ्री धर्मशाला बनाएंगे क्योंकि अयोध्या में फ्री धर्मशाला कहीं नहीं है उन्होंने कहा कि अगर उनकी ये ख्वाहिश पूरी हो गई तो अयोध्या एक बार फिर एक नयी मिसाल कायम करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static